आईपीएल  2023 में सभी टीमों के बीच कम से कम एक-एक मैच खेला जा चुका है. गुजरात टाइटंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 1 जीत के साथ इस सीजन में अपना खाता खोल लिया है. वहीं, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइटराइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स पहली जीत की तलाश में हैं. इस बीच एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने आईपीएल 2023 की एक टीम को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

इस दिग्गज ने बयान से मचाई सनसनी!

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को लेकर अपने बयान से क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है.  मुंबई इंडियंस को लेकर पूछे गए एक सवाल पर मूडी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह टीम इस बार फाइनल में जगह बना पाएगी. ईएसपीएन क्रिकइंफो पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस टीम की चिंता हो रही है. मैं पहले ही कह चुका हूं कि मुंबई इंडियंस मुझे फाइनल के आस पास भी नजर नहीं आ रही है. 

टीम में हैं काफी कमियां 

मूडी ने मुंबई इंडियंस टीम पर बड़े सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि टीम में इस बार बैलेंस नजर नहीं आ रहा है. टीम की बोलिंग में गहराई नहीं है. मूडी ने आगे कहा कि उनके पास विदेशी क्रिकेटर जरूर हैं लेकिन इसमें भी बैलेंस नजर नहीं आ रहा है. बता दें, कि इस बार टीम जोफ्रा आर्चर, टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस, कैमरून ग्रीन जैसे घातक विदेशी खिलाड़ी हैं, जो एक झटके में मैच को पलटने का माद्दा रखते हैं. 

पहला मैच हारी टीम 

बता दें, कि मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ खेला गया इस सीजन का पहला मुकाबला गवां दिया था. बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई को 8 विकेट से धो डाला था. इस मैच में विराट कोहली और फाफ डु प्लेसी ने विस्फोटक पारियां खेली थीं. हालांकि, मुंबई की तरफ से तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की थी लेकिन टीम का कोई भी गेंदबाज आरसीबी के बल्लेबाजों के आगे नहीं टिक पाया.