बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने पिछले वर्ष सगाई की थी, जिसके बाद फैंस को उनकी शादी लके बेसब्री से इंतजार रहा है। आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग जनवरी 2024 में शादी के बंधन में बंधेंगी। इससे पहले कपल के प्री- वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

आमिर खान अपनी बेटी की शादी के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बीते दिनों इरा खान और नुपुर के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत केलवन सेरेमनी से हुई। इसकी तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस को भी यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही है।

इरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने केलवन समारोह से कई तस्वीरें साझा कीं। इस कार्यक्रम में इरा के कुछ दोस्तों के साथ उनके दोनों परिवार के सदस्य भी शामिल हुए। विशेष अवसर के लिए इरा ने पेशवाई नथ के साथ एक साड़ी पहनी थी। नूपुर ने भी ट्रेडिशनल लुक चुना। इस लुक में इरा बला की खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि केलवन फंक्शन में होने वाले दूल्हा और दुल्हन की फैमिली को शादी से पहले ट्रेडिशनल भोजन के लिए एक-दूसरे से मिलना होता है, जिससे वह एक-दूसरे को शादी के लिए इनवाइट किया कर सकें। इसमें दोनों परिवार एक दूसरे को गिफ्ट्स भी देते हैं। दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार भी फंक्शन  में शामिल होते हैं और शादी के बंधन में बंधने वाले कपल को पर ढेर सारा आशीर्वाद बरसाते हुए उन्हें गिफ्ट्स देते हैं।

इस तस्वीरें साझा करते हुए इरा ने कैप्शन में कई इमोजी जोड़े। उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए रिया चक्रवर्ती ने कमेंट सेक्शन में उन्हें 'प्यारा' कहा। ऋचा चड्ढा और मिथिला ने भी कई पसंदीदा इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही फैंस मे भी इरा की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाया है।