मुंबई । अग्रणी मोबिलिटी समाधान प्रदाता जियो-बीपी ने  यू-डिजर्व-मोर अभियान लॉन्च किया है।  रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड का ऑपरेटिंग ब्रांड, रिलायंस इंडस्ट्रीज और बीपी का ईंधन और खुदरा बिक्री संयुक्त उद्यम जियो-बीपी भारत के ईंधन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ग्राहकों के समक्ष एक और श्रेष्ठ विकल्प है।
अमृत काल से  आजादी की 100वीं वर्षगांठ की ओर आगे बढ़ते हुए, भारत का वैश्विक ऊर्जा में  उज्ज्वल स्थान बना रहेगा।  जियो-बीपी की पेशकश यू-डिजर्व-मोर (वाईडीएम) अभियान तीन स्तंभों  प्रदर्शन, सेवा और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी  पर ध्यान केंद्रित करते हुए अद्वितीय ग्राहक प्रस्तावों को सामने रखता  है।
वाईडीएम अभियान 4.3% तक अधिक माइलेज देने वाले डीजल और पेट्रोल पर केंद्रित है जो तेजी से बढ़ते  जियो-बीपी पल्स ईवी  चार्जिंग पॉइंट नेटवर्क के साथ-साथ बिना किसी अतिरिक्त लागत के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विकसित विशेष एक्टिव तकनीक के माध्यम से इंजन को 10 गुना तक साफ रखता है। जियो-बीपी मोबिलिटी स्टेशनों के देश-व्यापी नेटवर्क पर अन्य प्रस्तावों के अलावा अंतरराष्ट्रीय ऑन-द-मूव ब्रांड वाइल्ड बीन कैफे के तहत सिग्नेचर कॉफी के साथ-साथ स्नैक्स, कन्फेक्शनरी और यात्रा की जरूरत की वस्तुओं के लिए 24x7 दुकान  भी उपलब्ध हैं।
जियो-बीपी मोबिलिटी स्टेशनों पर कम कार्बन उत्सर्जन समाधानों के साथ देश के लिए गतिशीलता की फिर से कल्पना करने के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप,  जियो-बीपी संपीड़ित बायोगैस, इथेनॉल आधारित ई20 पेट्रोल और ईवी  बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग सहित ऊर्जा जैसी सेवाओं का एक गुलदस्ता भी उपलब्ध है।
मोबिलिटी स्टेशनों से परे भी, जियो-बीपी ऑटोमेशन संचालित चोरी रोधी मोबाइल डिस्पेंसर और पेटेंट पैक्ड एचडीपीई कंटेनरों के माध्यम से ग्राहकों के दरवाजे तक डीजल पहुंचाने में अग्रणी है। उनके निर्बाध आसान ऑर्डरिंग, वास्तविक समय की ट्रैकिंग, अनुकूलित डिलीवरी मार्ग और जियो-टैगिंग ने भारतीय ग्राहकों को सुरक्षित और गुणवत्तापूर्ण ऑन-डिमांड डिलीवरी में विश्वास दिलाया है। निम्न कार्बन ईवी समाधानों में, जियो-बीपी की परेशानी मुक्त जियो-बीपी पल्स ऐप, डायनेमिक लोड शेयरिंग और ऑटो-चार्ज सुविधाएँ देश में ईवी  के प्रचलन में तेजी लाने में मदद कर रही हैं।
स्वचालन से आगे बढ़कर, बेचे गए ईंधन या इलेक्ट्रॉन की हर बूंद की 100% ट्रैकिंग के साथ, जियो-बीपी भारत के लिए बड़े, बेहतर और स्मार्ट ऑफर बनाने के लिए हर डेटा बाइट का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। जैसे ही वाईडीएम अभियान शुरू होगा , ग्राहकों को असीमित सपने देखने और जियो-बीपी के साथ गतिशीलता के एक नए युग को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।
                                                                                
जियो-बीपी के बारे में

रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड (आरबीएमएल) जियो-बीपी नाम से संचालित है, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) और बीपी के बीच एक भारतीय ईंधन और गतिशीलता संयुक्त उद्यम है। संयुक्त उद्यम जियो डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश भर में रिलायंस और उसके लाखों उपभोक्ताओं की उपस्थिति का लाभ उठाता है। बीपी उच्च गुणवत्ता वाले विभेदित ईंधन, स्नेहक, खुदरा और उन्नत कम कार्बन गतिशीलता समाधानों में अपना व्यापक वैश्विक अनुभव लाता है। पारंपरिक ईंधन के विपणन के अलावा, आरबीएमएल अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) चार्जिंग पॉइंट और बैटरी स्वैपिंग स्टेशन (बीएसएस) जैसे उन्नत गतिशीलता समाधान और वैकल्पिक ईंधन विकल्प प्रदान करता है। आरबीएमएल एयर बीपी-जियो ब्रांड नाम के तहत भारत भर के विभिन्न हवाई अड्डों पर आरआईएल के विमानन ईंधन व्यवसाय का सेवा प्रदाता है।