शांत स्वभाव के लिए मशहूर अजय देवगन असल जिंदगी में कैसे हैं, यह बात उनकी पत्नी काजोल से अच्छा और कौन जानता है। हाल ही में, काजोल ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए पति से जुड़ा एक दिलचस्प राज खोला है। 

दरअसल, 2 अप्रैल को अजय देवगन अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस पल को और खास बनाने के लिए काजोल ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है और अपने पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्ट के साथ-साथ काजोल ने अपने पति की टांग खिंचाई की और एक मजेदार राज खोल दिया। 

काजोल ने पति को विश किया बर्थडे

काजोल ने अजय देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पति की एक तस्वीर एक्स पर शेयर की है। तस्वीर में अभिनेता पूल के किनारे काला चश्मा लगाए पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ काजोल ने बताया है कि अजय देवगन अपने बर्थडे को लेकर बहुत एक्साइटेड होते हैं।

इस चीज के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं अजय देवगन

'कुछ कुछ होता है' एक्ट्रेस ने लिखा, "जब से मैं जानती हूं कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने एक्साइटेड रहते हैं कि आप केक के बारे में सोचते ही बच्चों की तरह उछल-कूद करने लगते हैं, ताली बजाते हैं और गोल-गोल घूम रहे होते हैं। मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करती हूं।"

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में

अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म शैतान से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं। अभिनेता की इस फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जल्द ही वह मैदान, सिंघम अगैन, रेड 2, औरों में कहां दम था और दे दे प्यार दे 2 जैसी फिल्मों से धमाका करने वाले हैं।