बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल आखिरकार अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। करण और द्रिशा की शादी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

करण-द्रिशा की हो गई शादी

बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में करण और द्रिशा की वेडिंग भी शुमार है। काफी समय से करण की शादी की तैयारियां हो रही थीं। तीन दिनों तक चले वेडिंग फंक्शन के वीडियोज और तस्वीरों ने भी इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। आज दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं।

लाल जोड़े में खूबसूरत लगीं द्रिशा

वेडिंग फोटोज में करण और द्रिशा को फूलों से सजे मंडप पर बैठकर शादी की रस्में पूरी करते हुए देखा जा सकता है। लाल जोड़े में प्रोड्यूसर बिमल रॉय की पोती द्रिशा आचार्य बहुत खूबसूरत लग रही थीं। द्रिशा ने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना, जिसे उन्होंने दो दुपट्टे से स्टाइल किया है। उन्होंने एक दुपट्टा अपने साइड में लिया और दूसरा सिर पर रखा है। द्रिशा ने अपने लुक को चोकर, झुमके, मांग टीका, सोने के कड़े और लाल चूड़ियों से कम्प्लीट किया। मिनिमल मेकअप में द्रिशा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, करण ऑफ व्हाइट आउटफिट में अपनी लेडी लव के साथ जंच रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।