एक बच्चे के लिए पिता का साया उतना ही जरूरी होता है, जितना मां का। पिता अपने बच्चों की ख्वाहिश पूरी करने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करता है और उन्हें एक अच्छी लाइफ देने की कोशिश करता है। वैसे तो माता-पिता को स्पेशल फील कराने के लिए किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती है, लेकिन आज पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी पिता के नाम सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें खास महसूस करा रहे हैं।

करण सिंह के फर्स्ट फादर्स डे कैसा रहा?

करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी देवी के साथ पहली बार फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिपाशा बसु ने अपने पति और बेटी का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है, जो आपका दिल जीत लेगा। हॉस्पिटल में बेटी को पहली बार अपनी गोद में लेने से लेकर उसके साथ कीमती पलों को बिताने तक, वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता बनकर करण कितना खुश हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

"जिस दिन हमने कंसीव किया, उनके पिता का जन्म हुआ। एक भी दिन ऐसा नहीं गया, जब करण ने मेरे पेट में अपनी बेटी से बात न की हो या गाना नहीं गाया हो। जिस दिन से वह पैदा हुई है, उसके बाद से हर दिन मैं इस पिता के प्यार के जादू की गवाह रही हूं। देवी सबसे लकी है, जिसे करण जैसा पिता मिला। उनकी आवाज सुनते ही उसकी (देवी) आंखें चमक उठती है।" "पापा के बिना कोई मजा नहीं है। खाना, खेलना, नहाना, मसाज टाइम, टैरेस टाइम, डिप्पी डिप्पी टाइम, नैप- पापा हमेशा हर चीज को और मजेदार बनाते हैं। हम आपसे प्यार करते हैं पापा। आप सब कुछ हैं। इतना अच्छा होने के लिए शुक्रिया। हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे।"

चारु ने भिजवाया राजीव सेन के लिए केक!

हाल ही में, सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी एक्स वाइफ चारु असोपा का तलाक हो गया है। हालांकि, दोनों अपनी बेटी जियाना की साथ में परवरिश कर रहे हैं। चारु असोपा ने जियाना की तरफ से राजीव सेन के लिए फादर्स डे का केक भिजवाया है, जिस पर लिखा है- मेरे पास एक हीरो है, जिसे मैं डैड कहती हूं।