शादी के बाद ज्यादातर महिलाएं अपने पति का सरनेम अपने नाम के आगे जोड़ लेती हैं। बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्रियों ने ऐसा किया है और कुछ ने नहीं। हालांकि, शायद ही किसी मेल स्टार ने अपने नाम के आगे वाइफ का सरनेम लगाया है, लेकिन हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना ने इस नियम को बदल दिया है। उन्होंने अपने नाम के आगे अपनी पत्नी का सरनेम लगाया है।

मधु मंटेना ने बदला अपना नाम

मधु मंटेना ने शादी के बाद अपने नाम के एक और सरनेम इस्तेमाल किया है, जो उनकी वाइफ का है। मधु मंटेना ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 'मधु मंटेना त्रिवेदी' लिखा है। यही नहीं, इरा ने भी अपने नाम के आगे पति का सरनेम लगाया है। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर 'इरा त्रिवेदी मंटेना' लिखा हुआ है। मधु मंटेना के इस कदम की हर ओर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर कई लोग मधु की तारीफ कर रहे हैं।

कौन हैं मधु मंटेना की दूसरी पत्नी?

मधु मंटेना ने 11 जून 2023 को इरा त्रिवेदी से शादी की थी। शादी के बाद कपल ने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था, जहां आमिर खान से लेकर ऋतिक रोशन तक बी-टाउन से जुड़े कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। मधु की ये दूसरी शादी है। उनकी पत्नी इरा योगा एक्सपर्ट और राइटर हैं। बता दें कि, मधु मंटेना की पहली शादी फैशन डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता के साथ हुई थी। साल 2015 में मसाबा और मधु शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन 4 साल बाद उनका रिश्ता टूट गया था और 2019 में उन्होंने तलाक ले लिया था।

पत्नी के साथ हनीमून मना रहे मधु मंटेना

शादी के बाद मधु मंटेना और उनकी वाइफ इरा मालदीव में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। मधु ने अपनी लेडी लव की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक तस्वीर के साथ मधु ने कैप्शन में लिखा- "अब मैं कह सकता हूं कि मेरी पत्नी उतनी ही खूबसूरत है, जितना मालदीव।" मधु ने पत्नी की योगा करते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा- "मैं अपनी पत्नी को दिखा रहा हूं।" बता दें कि, मधु मंटेना की फिल्म 'रामायण' चर्चा में है।