भारत ने गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का आखिरी और तीसरा टी20 मैच खेला। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों, गेंदबाजों और फिल्डर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रन से मैच अपने नाम कर लिया।

भारत की शानदार शुरुआत-

भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक और सूर्याकुमार यादव ने तूफानी शतक जड़ा। ऐसे में भारत ने गेंदबाजी के दौरान एक तरफ जहां कुलदीप यादव ने कमाल किया। वहीं, दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर गिर गया।

दक्षिण अफ्रीका की पारी-

ऐसे में टीम का दूसरा विकेट तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर गिरा, जिसमें रीजा हेंड्रिक्स तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की थ्रो पर रन आउट हो गए। जी हां सिराज का थ्रो इतना सटीक था कि गेंद सीधा जाकर स्टंप्स पर लगी और रीजा को पवेलियन लौटना पड़ा।

सिराज को मिला वेस्ट फील्डर अवार्ड-

ऐसे में ड्रैसिंग रूम में बीसीसीआई द्वारा शुरू की गई अनोखी प्रतिक्रिया का इनाम इस बार सिराज को दिया गया है। जी हां, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में वेस्ट फील्डर का अवार्ड इस थ्रो के लिए सिराज को दिया गया है। सिराज को इसके लिए मेडल दिया गया।

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो-

इस अवॉर्ड का वीडियो बीसीसआई ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है, जिसें फैंस ने काफी पसंद किया है। बीसीसीआई को कैप्शन देते हुए लिखा कि "काफी प्यारा फील्डिंग मेडल समारोह अब नए अवतार में। नए फील्डर ऑफ सीरीज को पेश करते हैं, जो हैं मोहम्मद सिराज।