रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आज से ठीक 5 दिन बाद फिल्म थिएट्रिकल एंट्री लेने के लिए तैयार है। पहली बार ऑडियंस को रणबीर रफ एंड टफ लुक में नजर आएंगे। एक आदर्श बेटे से राउडी बनने का उनका सफर इस मूवी में दिखाया जाएगा। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें इसकी कमाई ताबड़तोड़ ओपनिंग की तरफ इशारा कर रही है।

एडवांस बुकिंग में 'एनिमल' का जलवा

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म एनिमल को ए सर्टिफिकेट से नवाजा गया है। रश्मिका मंदाना के साथ पहली बार रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा बॉबी देओल का खूंखार अवतार भी कुछ ऐसा है, जिसे मिस नहीं किया जा सकता। शनिवार शाम तक एडवांस बुकिंग में फिल्म ने दो करोड़ के ऊपर की कमाई कर ली थी। अब इस आंकड़े में बढ़ोतरी देखने को मिली है।

सिर्फ हिंदी भाषा में की इतनी कमाई

सिर्फ हिंदी भाषा में फिल्म ने 3.50 करोड़ तक की कमाई की है।  एडवांस बुकिंग में 'एनिमल' के 1,11,317 टिकट्स बिक चुके हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह मूवी 50 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। अगर ऐसा होता है, तो 'एनिमल' रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित होगी।

'सैम बहादुर' से लेगी टक्कर

एनिमल फिल्म का क्लेश विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से होगा। दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। हेलो की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से लगता है कि एनिमल, सैम बहादुर पर भारी पड़ सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक एडवांस बुकिंग में 'सैम बहादुर' की 44 लाख के आसपास कमाई हुई है।