थलपति विजय  तमिल सिनेमा के सुपरस्टार हैं। विजय का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। इन दिनों अभिनेता अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लियो' (Leo) को लेकर चर्चा में हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये एक्शन फिल्म खूब तहलका मचा रही है। फिल्म ने रजनीकांत को पीछे छोड़ने के बेहद करीब है।

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी तमिल थ्रिलर 'लियो' ने 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने 17 दिनों में शानदार कलेक्शन किया है। मूवी 300 करोड़ के पार अब रजनीकांत की 'जेलर' का रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली है। दूसरे हफ्ते के वीकडेज में फिल्म की कमाई पर असर पड़ा था, लेकिन एक बार फिर विजय को वीकेंड का फायदा मिला है।

लियो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'लियो' ने चार दिनों में सबसे ज्यादा बिजनेस शनिवार को किया। शुक्रवार को फिल्म ने जहां 2.15 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, शनिवार को ये कलेक्शन डबल रहा। 'लियो' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 17वें दिन 4 से 5 करोड़ के बीच कमाई की है। मूवी ने अब तक 323 करोड़ का ओवरऑल बिजनेस कर लिया है।

7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर कैसा है लियो का हाल?

'लियो' के साथ 'गणपत', 'टाइगर नागेश्वर राव' और 'भगवंत केसरी' जैसी फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन कोई भी इस फिल्म का मुकाबला नहीं कर पाया। 17 दिनों से विजय की मूवी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। मूवी ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया है,

लियो की कास्ट

लोकेश कनगराज की 'लियो' में थलापति विजय, तृषा कृष्णन और संजय दत्त लीड रोल में हैं। इसके अलावा अर्जुन सरजा, सूर्या, कमल हासन और प्रिया आनंद ने भी अहम भूमिका निभाई है। मूवी में लोकेश और संजय दत्त के एक्शन सींस को काफी सराहा गया है।