स्टैंड अप कॉमेडियन विनर मुनव्वर फारुकी अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। 'बिग बॉस 17' जीतने के पहले से ही मुनव्वर लाइमलाइट का हिस्सा रहे हैं, लेकिन 'बिग बॉस 17' के बाद वह कई बार गलत वजहों से भी स्पॉटलाइट में आ रहे हैं।

'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कीचड़ उछाला था। उन्होंने कॉमेडियन पर कई आरोप लगाए। आयशा ने साफ किया था कि मुनव्वर धोखेबाज हैं। हालांकि, कई फैंस ने कॉमेडियन के सपोर्ट में बात बोली थी, लेकिन आज भी कुछ लोग हैं, जो मुनव्वर की फिरकी लेना नहीं बंद करते। 

भीड़ ने लिया मुनव्वर फारुकी का मजा 

मुनव्वर हाल ही में हैदराबाद में एक फंक्शन अटेंड करने गए थे। यहां भीड़ उन्हें अपने बीच देख क्रेजी हो गई। मुनव्वर ने भी शायरी सुनाकर उनका एंटरटेनमेंट किया। लेकिन लोगों को भी तो उनके मजे लेने थे। लिहाजा, भीड़ ने आयशा खान का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया।

आयशा खान का नाम सुन मुनव्वर ने दिया ये रिएक्शन

मुनव्वर ने जैसे ही आयशा का नाम सुना, वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। उन्होंने पहले तो सब्र किया। फिर कहा, ''बेली डांस नहीं आता है मेरे को। मेरे को शायरी आती है। वो मैंने सुना दिया तुमको।''

मुनव्वर पर आयशा ने लगाया था ये आरोप

मालूम हो कि 'बिग बॉस 17' में आयशा ने मुनव्वर पर टू टाइमिंग करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मुनव्वर ने नाजिला के साथ होते हुए उन्हें भी डेट किया और इस गलतफहमी में रखा कि नाजिला के साथ ब्रेक अप हो चुका है। 

आयशा, बिग बॉस शो में कई दफा कैमरे के सामने अपने बेली डांस का टैलेंट भी दिखा चुकी हैं। इस बारे में मन्नारा चोपड़ा ने आपत्ति भी जताई थी, जबकि चिंटू भैया यानी समर्थ जुरेल ने टीशर्ट उठाकर और पेट दिखाकर आयशा की नकल भी उतारी थी।