बिग बॉस 17 के दमदार कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के लिए राह अब मुश्किल हो गई है। कॉमेडियन शो की शुरुआत से साफ- सुथरी छवि लिए आगे बढ़ते रहे हैं। घर में मुनव्वर फारुकी ने बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ भी बना रखी। लड़ाई- झगड़े और चिल्लम- चिल्ली से दूर कॉमेडियन शो में अपनी मेच्योर इमेज दिखाते आए हैं।

मुनव्वर फारूकी, बिग बॉस 17 में आगे बढ़ने के लिए हर पैंतरा आजमा रहे हैं। हालांकि, शो में उनकी एक्स आयशा खान के आते ही सारी बाजी उलटी पड़ गई है। दूसरों को मोटिवेट करने वाले मुनव्वर फारूकी अब खुद शो छोड़कर बाहर जाने की बात करने लगे हैं।

मुनव्वर ने किया गुनाह

मुनव्वर फारूकी को लेकर कुछ दिनों पहले इंफ्लुएंसर आयशा खान ने दावा कि उन्होंने टू-टाइमिंग की है। आयशा ने आरोप लगाया कि कॉमेडियन ने एक साथ उन्हें और नाजिला सिताशी को डेट किया। वहीं, घर में एंट्री करने से पहले उन्होंने ये भी कहा कि मुनव्वर फारूकी ने सिर्फ दो नहीं, बल्कि एक साथ कई और लड़कियों को डेट किया है। आयशा खान ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि मुनव्वर फारूकी ने जो किया है वो गलती नहीं, गुनाह है। किसी की गलती माफ की जा सकती है, लेकिन गुनाह नहीं। आयशा ने ये भी कहा कि बिग बॉस के घर में वो कॉमेडियन को बेनकाब कर देंगी और उनसे माफी मंगवाएंगी।

मुनव्वर पर आयशा के आरोप

आयशा खान ने कहा, "उसने झूठ बोला था। टू-टाइमिंग एक छोटा सा शब्द है। वो एक वक्त पर न जाने कितनी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में था। ये तो वो जानकारी है जो मेरे पास आई है। ये तो मुझे पता है। वो कई लड़कियों से बात करता था... एक से आप कहते हैं आई लव यू, तो दूसरी से कहते हैं आपसे शादी करना चाहता हूं, किसी से आपने कहा कि मुझे छोड़कर मत जाना।"

मुनव्वर ने आयशा को किया प्रपोज

आयशा ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि ये सही है या गलत, लेकिन जाहिर तौर पर शो में जाने से पहले उन्होंने शादी का प्रपोजल भेजा था, तो गुनाहों की लिस्ट निकालूंगी तो फिर...ऐसे ऐसे शब्दों के इस्तेमाल किए है कि अल्लाह ही मालिक है।"

मुनव्वर और आयशा का रिश्ता

मुनव्वर फारुकी संग अपने रिश्ते को लेकर आयशा खान ने साफ किया वो कमिटेड रिलेशनशिप में नहीं थे। इन्फ्लुएंसर ने कहा, "सभी लोगों को साफ कर दूं कि वो मेरा एक्स नहीं है। हम कभी कमिटेड रिलेशनशिप में नहीं थे। मेरी तरफ से ऐसा करने का कारण ये था कि मुझे लगा कि इस फेज में कमिटेड होना मेरे करियर के लिए ठीक नहीं है। आयशा को इस बात से दिक्कत है कि मुनव्वर ने एक वक्त पर कई लड़कियों को डेट किया।"