भोपाल ।  भोपाल और पूरे देश में इस प्रकार की गतिविधियां प्रारंभ हो गई है। विधर्मी लोग बहुत ज्यादा उत्पात करने लगे हैं। मानवीयता खो दी है। उनके जो मंसूबे है देश विरोधी उनके जो षड्यंत्र है धर्म विरुद्ध, वो स्पष्ट होने लगे हैं। मानवीयता तो उनके अंदर पहले भी नहीं थी, इसलिए जहां देखो वहां काटना। जहां देखो, वहां मारना। भोपाल में उस बालक के साथ जो कुत्ते जैसा बर्ताव किया है, इससे उसका बहुत अपमान हुआ है। आरोपितों को जो सजा हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिलवाई है, उसकी मैं सराहना करती हूं। लेकिन मैं यह भी कहती हूं कि उसी रात मुस्लिम युवकों ने एक युवती को मारा भी है। मेरे पास रात 12 बजे जानकारी आई थी तो मैंने तत्काल मामला पुलिस को सौंपा है। यह बात भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अटल पथ पर बुधवार को योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के मौके पर मीडिया से चर्चा करते हुए कही। इस मौके पर उन्होंने सभी को योग दिवस की बधाई भी दी है।

पूरे देश में चल रही मतांतरण की प्रक्रिया

युवक के साथ कुत्ते की तरह व्यवहार कर मतांतरण के लिए प्रताड़ित करने के मामले में सांसद ने कहा कि इस तरह की प्रक्रिया पूरे देश में चल रही हैं। यह काम एक षड्यंत्र के तहत बड़े स्तर पर किया जा रहा है। विधर्मीयों के द्वारा हिंदुओं को धर्म से हटाने का काम किया जा रहा है। अब वह अपनी मानसिकता को खुलेआम परोसने लगे हैं। इसलिए अब इसके लिए सख्त से सख्त कानून बनना चाहिए।

कांग्रेस के नेताओं को बताया भस्मासुर

सांसद ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश द्वारा गीता प्रेस गोरखपुर के बारे में दिए बयान पर कहा कि जहां से पूरे देश को हमको ज्ञान मिलता है चेतना मिलती है सरल अध्ययन मिलता है जिससे लोग सीखते हैं अपने देश में समाज में जागृति ला सकें उन सब विषयों का विरोध पूर्व मुख्यमंत्री हो चाहे वह कांग्रेस के कोई भी नेता हो करते रहते हैं। कहीं से भी राष्ट्र को चेतना ना मिले यह उनका प्रयास रहता है। गीता प्रेस गोरखपुर 100 साल से अपनी सेवाएं दे रही है, लेकिन यह कुछ ना कुछ ऐसा खोज कर लाते हैं कि उनको ही नष्ट करने का काम करती है। ये पूरी तरह से भस्मासुर की प्रक्रिया में आ चुके हैं।

हमेशा धर्म के विरुद्ध काम करती है कांग्रेस

सांसद ने कहा कि कांग्रेस हमेशा धर्म के विरुद्ध काम करती है। कांग्रेस पार्टी का इतिहास है कि हमेशा से आतंकियों को समर्थन देते रही है। बाटला हाउस में भी जिस तरह से आतंकियों का साथ दिया और एनकाउंटर पर सोनिया गांधी ने आंसू भी बहाए थे। यह छुपा नहीं है कि ये हमेशा धर्म के विरुद्ध काम करते हैं। धर्म को बदनाम करते हैं। धर्म और भगवा को आतंकवाद कहते हैं। यह सब प्रक्रियाएं हैं उनकी और यह सब कांग्रेस करती रहती है। यह कांग्रेस के सिद्धांत हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी का मूल सिद्धांत देश का विकास, देश की सुरक्षा और संस्कृति की सुरक्षा है। यह भाजापा निरंतर करती रहेगी।