बहुप्रतिक्षित फिल्म थंडेल का टीजर जारी कर दिया गया है। टीजर में अभिनेता को एक मछुआरे के रूप में पेश किया गया है। यह लुक फैंस को उत्साहित कर रहा है। साथ ही नागा चैतन्य ने श्रीकाकुलम स्लैंग का भी सही इस्तेमाल किया है। 
टीजर को देखकर साफ हो रहा है कि नागा चैतन्य भारत के जलक्षेत्र को पार करके पाकिस्तान में पहुंच जाते हैं, जिसके लिए उन्हें पाकिस्तान सरकार द्वारा हिरासत में ले लिया जाता है। नागा चैतन्य अंततः कराची जेल में हैं, लेकिन इससे उनके आत्मविश्वास पर कोई असर नहीं पड़ता है। जब पाकिस्तानी अधिकारी भारत के बारे में गलत बातें करते हैं तो नागा चैतन्य कहते हैं कि पाकिस्तान तो भारत से अलग हुआ एक छोटा सा टुकड़ा है। इस झलक में नागा चैतन्य का भारत माता की जय कहना पूरी तरह से रोंगटे खड़े कर देने क्षण है। साई पल्लवी को अंत में दिखाया गया है, जो नागा चैतन्य की वापसी का बेसब्री से इंतजार करती हैं। 
निर्माताओं ने जबरदस्त दृश्यों, शानदार बैकग्राउंड और ठोस डायलॉग के साथ फिल्म के विषय को मनोरम तरीके से प्रस्तुत किया। झलक से ऐसा प्रतीत होता है कि चंदू मोंडेती के निर्देशन में बनी यह फिल्म चैतन्य के करियर की एक ऐतिहासिक फिल्म होने वाली है। फिल्म का निर्माण बनी वास द्वारा किया जा रहा है। थंडेल चैतन्य और साई पल्लवी के बीच उनकी 2021 की सफल रिलीज लव स्टोरी के बाद दूसरे सहयोग का प्रतीक है। 
फिल्म का निर्माण गीता आर्ट्स के तहत बनी वास द्वारा किया गया है, जिसमें संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है। शामदत ने सिनेमैटोग्राफी संभाला है, जबकि नवीन नूली फिल्म के संपादन की देखरेख कर रहे हैं। निर्माताओं ने थंडेल की रिलीज डेट अभी तय नहीं की है। बता दें कि नागा चैतन्य बीते लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म थंडेल को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इसके निर्माताओं ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। कुछ ही समय पहले फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ, जिस पर लोगों ने दिल खोलकर प्यार लुटाया।