भोपाल । मुरैना की दिमनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर अभी तक अपने चुनाव क्षेत्र में नहीं पहुंचे हैं। जबकि वे ग्वालियर में ज्यादा समय दे रहे हैं। यहां तक कि मुरैना एवं आसपास की विधानसभा सीटों पर भी घूम आए हैं। दिमनी नहीं पहुंचने को लेकर क्षेत्र में तमाम तरह की अटकलों का दौर शुरू हो गया है। हालांकि इसको लेकर तोमर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
भाजपा हाईकमान ने 25 सितंबर को प्रत्याशियों की दूसरी सूची घोषत की थी। जिसमें 3 केंद्रीय मंत्री समेत 7 सांसदों को भी विधानसभा का प्रत्याशी बनाया था। साथ ही कैलाश विजयवर्गीय को भी प्रत्याशी घोषित किया। प्रत्याशी घोषित होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय सबसे पहले क्षेत्र में पहुंचे। वे ज्यादातर समय क्षेत्र में बिता रहे हैं, लेकिन  नरेन्द्र सिंह तोमर अभी तक चुनाव क्षेत्र में नहीं पहुंचे हैं। तोमर मप्र चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष भी हैं। वे संगठन की राजधानी में होने वाली बैठकों में भी शामिल हो रहे हैं। साथ ही ग्वालियर एवं आसपास के जिलों में भी पहुंच रहे हैं। अभी तक  उनके दिमनी क्षेत्र में नहीं पहुंचने को लेकर ग्वालियर-चंबल की राजनीति में चर्चाएं तेज हो गई हैं।
राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा है कि पार्टी कुछ सीटों पर टिकट बदल सकती है। जिसमें तोमर का टिकट भी बदला जा सकता है। हालांकि पार्टी की ओर से इसको लेकर कोई अधिकृत प्रतिक्रिया नहीं आई है।