गुना । केन्द्रीय कृषि मंत्री व चुनाव अभियान समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर रविवार को गुना पहुंचे, जहां हैलीपेड पर भाजपा नेताओं ने उनकी आगवानी की इसके बाद वह बीनागंज एंट्री रोड से होते हुए कृषि उपज मंडी में बने सभास्थल पहुंचे। जहां रास्ते पर जगह-जगह भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।सभा से पूर्व हैलीपेड पर ही मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।

स्थानीय स्तर से शीर्ष स्तर तक के कार्यकर्ता अपने अपने काम में लगे हैं।उन्हें पूरा विश्वास है कि कार्यकर्ता का परिश्रम रंग लाएगा व जनता का आशीर्वाद मिलेगा और भाजपा स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी। हर सीट के लिए रणनीति है, हर सीट के लिए योजना है, पूरी 230 सीटों पर पार्टी फोकस कर रही है, हम यह मानते हैं कि प्रदेश का विकास और कल्याण करना है तो सब को साथ चलना पड़ेगा।

टिकट वितरण को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जिताऊ प्रत्याशी हमेशा ही एक मापदंड रहा है, इस बार भी पूरी खोजबीन के साथ,जो जीतेगा उसे ही टिकट देंगे।जिताऊ उम्मीदवार के अलावा एक पैमाना और यह रहेगा कि उम्मीदवार भाजपा का कार्यकर्ता होना चाहिए, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आए कार्यकताओं के सवाल पर उन्होंने कहा पार्टी के कार्यकर्ता हैं, वह तो आ चुके हैं। बोले- चेहरा नहीं कमल का फल देखना।