अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैंस में जबर्दस्त उत्साह बना हुआ है। वहीं, फिल्म के ट्रेलर का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट के समय की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं। 

फिल्म का नया पोस्टर जारी

ऋतिक रोशन ने हाल ही में आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी आगामी फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। नए पोस्टर में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं। 'फाइटर' के तीनों पायलट की आंखें जुनून और गर्व से भरी दिख रही हैं। वहीं, पोस्टर के बैकग्राउंड में तिरंगे की झलक दिखाई रही है, जो सम्मान और देशभक्ति की भावना को बढ़ा रही है।

इस समय होगा ट्रेलर रिलीज 

अभिनेता ने 'फाइटर' के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर की रिलीज डेट और समय की भी घोषणा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फाइटर' का ट्रेलर 15 जनवरी को दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा।' वहीं, फिल्म की रिलीज के बारे में बताते हुए कहा, '25 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। इसे आईएमएएक्स 3D में बड़े स्क्रीन पर देखे।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का किरदार निभा रही है। इन दोनों सुपरस्टार के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में नजर आएंगे। भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म कही जाने वाली 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।