इस साल सिनेमाघरों में कुछ बेहतरीन वुमन ओरिएंटेड फिल्में रिलीज हुईं. ऐसी ही एक शानदार महिला प्रधान फिल्म ‘धक धक’ भी थी. इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में ये चारों दिलेर महिलाएं दिल्ली से खारदुंग ला तक बाइक राइडिंग करती हैं. अगर आप सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने से चूक गए हैं, तो अब आपके लिए गुड न्यूज है. दरअसल ‘धक धक’ अब ओटीटी पर घर बैठे एंजॉय की जा सकती है. चलिए यहां जानते हैं ये फिल्म ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल है.

ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है ‘धक धक’

‘धक धक’ सिनेमाघरों में 13 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हुई थी. वहीं थिएट्रिकल रिलीज के अब  दो महीने बाद फिल्म को ओटीटी रिलीज मिल गई है. चार महिला की कहानी पर बेस्ड . फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. बता दें कि डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करके इसकी ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट की है. पोस्ट में लिखा गया है, "थ्रिल के लाइसेंस के साथ, 4 महिलाएं अनजान वेंचर के लिए डेयर करती हैं."

‘धक धक’ की कहानी क्या है?

फिल्म ‘धक धक’ में अलग-अलग फील्ड की चार महिलाओं की कहानी दिखा गई है. ये सभी इमोशन, थ्रिल और डिस्कवरी से भरी एक एक्स्ट्राऑडिनरी जर्नी पर साथ चलने के लिए हाथ मिलाती है. ये सभी दिल्ली से खारदुंग ला तक बाइक राइडिंग करने का फैसला लेती है. ये फिल्म इमोशनस करती है तो महिलाओं में जोश भी भरती है साथ ही ये फुल एंटरटेनमेंट की भी गारंटी देती है.

‘धक धक’ को वायकॉम18 स्टूडियोज ने तापसी पन्नू और प्रांजल खंडड़िया की आउटसाइडर फिल्म्स और बीएलएम पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को तरूण डुडेजा ने डायरेक्ट किया है और इसकी  पारिजात जोशी और तरूण डुडेजा ने को-राइटिंग की है.