अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और बिजनेसवुमन पेरिस हिल्टन और उनके पति कार्टर रियम के घर किलकारी गूंजी है। दोनों अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। पेरिस हिल्टन ने सरोगेसी के जरिए बेटे को जन्म दिया है। पेरिस हिल्टन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है। पेरिस हिल्टन के इस पोस्ट पर किम कार्दशियन समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है।

पेरिस हिल्टन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। पोस्ट में पेरिस हिल्टन ने अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस अपने बेटे का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। पेरिस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'हम तुम्हें बेशुमार प्यार करते हैं। इसके लिए शब्द नहीं हैं।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स के कमेंट्स आ रहे हैं। साथ ही फैंस भी जमकर बधाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के जरिए भी यह खुशखबरी साझा की है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मां बनना हमेशा से मेरा सपना रहा। मैं अब कार्टर के बच्चे की मां बनी हूं। मैं और कार्टर बेहद खुश हैं। हम साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अपने पहले बच्चे की परवरिश को लेकर हम कितने खुश हैं, इसे बयां करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं।'

बता दें कि पेरिस ने बीते वर्ष जनवरी में घोषणा की थी कि वह जल्द परिवार की शुरुआत करना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी टॉप प्रायोरिटी है। उन्होंने कहा था कि वह जल्द से जल्द परिवार बढ़ाने की इच्छुक हैं। बता दें कि कुछ वर्ष एक-दूसरे को डेट करने के बाद पेरिस और कार्टर ने फरवरी 2021 में सगाई की। इसके बाद नवंबर 2021 में दोनों ने शादी की।