प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिटाडेल को लेकर व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर नजर आने वाली हैं। सिटाडेल में प्रियंका एक्शन करते हुए नजर आएंगी। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने सफर को लेकर बात की है और हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत को लेकर भी बताया है। 

गोरे और काले रंग को लेकर प्रियंका ने की बात

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में शामिल हुई, तो अगर आप गोरे हैं तो आपको किसी भी तरह की सफलता या कास्टिंग की गारंटी होती है, लेकिन अगर आप सांवले हैं तो, बल्कि मैं इतनी भी सांवली नहीं हूं। गहरे रंग की लड़कियों के लिए, यह ऐसा था कि ठीक है चलिए आपको गोरा करते हैं। मुझे कई फिल्मों में गोरा बनाया गया(लाइट मेकअप) किया गया। उन्होंने आगे कहा कि विज्ञापन काफी हानिकारक थे। 

फेयरनेस एड होते हैं हानिकारक

एक्ट्रेस ने साझा किया कि हमें उस हानिकारक और बकवास चीज के बारे में यही सिखाया गया था। यहां तक कि मैं भी इसमें फंस गई और मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो इस तरह के विज्ञापन काफी हानिकारक लगते हैं। मैं सांवली त्वचा की हूं और यह रंग गोरा या काला इंसान के अंदर ही होता है। उन्होंने विज्ञापन को लेकर आगे कहा कि मैं इस क्रीम का इस्तेमाल करती हूं और मुझे नौकरी मिल जाती है, या मुझे लड़का मिल जाता है और मेरे सारे सपने सच हो जाते हैं। यह सारी चीजें 2000 के दशक के जैसी हैं। 

कई सितारे कई चुके हैं फेयरनेस विज्ञापन

इस वक्त पर प्रियंका के अलावा सैफ अली खान, नेहा धूपिया और यामी गौतम जैसे सितारे भी इस फेयरनेस क्रीम विज्ञापन का हिस्सा थे। 

फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी प्रियंका

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म सिटाडेल में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी।