भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने कर्नाटक के लिए कूच बिहार ट्रॉफी में जम्‍मू-कश्‍मीर के खिलाफ 98 रन की उम्‍दा पारी खेली। समित ने अपनी पारी के दौरान कई आकर्षक स्‍ट्रोक्‍स खेले। समित द्रविड़ ने 98 रन की अपनी पारी में 13 चौके और एक छक्‍का जमाया।

कर्नाटक ने जम्‍मू-कश्‍मीर को एक पारी और 130 रन के बड़े अंतर से मात दी। राहुल द्रविड़ के बेटे की पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शानदार शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

समित और कार्तिकेय की बेहतरीन साझेदारी

ध्‍यान दिला दें कि कूच बिहार ट्रॉफी के मैच में जम्‍मू-कश्‍मीर ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 170 रन पर ऑलआउट हो गई। कर्नाटक की तरफ से समित पांचवें नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए और कार्तिकेय केपी के साथ चौथे विकेट के लिए 233 रन की साझेदारी की। कार्तिकेय केपी ने 175 गेंदों में 163 रन बनाए। वो टीम के टॉप स्‍कोरर रहे।

कर्नाटक ने अपनी पहली पारी 100 ओवर में 480/5 के स्‍कोर पर घोषित की। जम्‍मू-कश्‍मीर की दूसरी पारी भी जल्‍दी सिमट गई और इस तरह कर्नाटक ने एक पारी व 130 रन के विशाल अंतर से मैच अपने नाम किया।

द्रविड़ ने पत्‍नी संग बेटे को खेलते देखा था मैच

कुछ समय पहले राहुल द्रविड़ और उनकी पत्‍नी विजेता अपने बेटे समित को खेलते देखते हुए स्‍टेडियम में नजर आए थे। तब मैसूर में उत्‍तराखंड और कर्नाटक के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। राहुल द्रविड़ राष्‍ट्रीय जिम्‍मेदारी से ब्रेक पर थे और इस दौरान अपने बेटे की हौसलाअफजाई करने पहुंचे।

सोशल मीडिया पर एक और फोटो काफी वायरल हुई। समित ने कूच बिहार ट्रॉफी में उत्‍तर प्रदेश के खिलाफ 27 और 28 रन की पारी खेली थी। समित लगातार अपनी शैली से क्रिकेट के मैदान में प्रभावित कर रहे हैं। यह स्‍पष्‍ट नजर आ रहा है कि राहुल द्रविड़ की विरासत अच्‍छे हाथों में हैं क्‍योंकि अगली पीढ़ी खेल के प्रति काफी समर्पण दिखा रही है।

राहुल द्रविड़ भारतीय टीम से जुड़ेंगे

राहुल द्रविड़ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्‍ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेली जाएगी। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला सेंचुरियन के सुपरस्‍पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। यह मैच 26 से 30 दिसंबर तक खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्‍ट 3-7 जनवरी तक केप टाउन के न्‍यूलैंड्स में खेला जाएगा।