रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। फिल्म ने पहले दिन डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही वर्ल्डवाइड भी धुंआधार कमाई के साथ एंट्री ली और ऐसा लगता है कि अगले कुछ दिनों तक इसकी रफ्तार थमने नहीं वाली है। एनिमल फिल्म के दूसरे दिन के वर्ल्डवाइड आंकड़े सामने आ चुके हैं।

लोगों की तारीफ बटोर रही 'एनिमल'

'एनिमल' में जितनी तारीफ रणबीर कपूर की हो रही है, उतनी ही बॉबी देओल की परफॉर्मेंस को भी पसंद किया जा रहा है। बिना एक शब्द बोले बॉबी देओल ने अपने कैरेक्टर से मूवी में रणबीर कपूर की रातों की नींद उड़ा दी। वह जितनी देर स्क्रीन पर दिखे, अपनी अदाकारी से लोगों को खुश कर उन्हें तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 'एनिमल' ने गाड़े झंडे

ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में हाईएस्ट सिंगल डे कलेक्शन किया है। जबकि, दूसरे दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म ने 236 करोड़ का बिजनेस कर डाला है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी 'एनिमल' ने पहले दिन 116 करोड़ की कमाई की थी। 

'एनिमल' ने रचा इतिहास

बता दें कि मेकर्स ने फिल्म के ओपनिंग वर्ल्डवाइड कलेक्शन का खुलासा करते हुए बताया कि यह हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनिंग वाली मूवी बन गई है। इसी आंकड़े के साथ मूवी ने 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिसने 106 करोड़ के साथ विदेश में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी।