बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बीते कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. लेकिन अब एक्टर ने फाइनली अपने फैंस के गुड न्यूज शेयर कर दी है. जी हां...रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी का ऐलान कर दिया है. रणदीप ने शादी का कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर करके वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू की जानकारी दी है. 

इस तारीख को शादी कर रहे रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम शादी की डिटेल्स फैंस के साथ शेयर की हैं. रणदीप ने अपने पोस्ट में महाभारत से जोड़ते हुए बताया जहां अर्जुन ने मणिपुर की योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, वहीं हम भी परिवार और दोस्तों की शुभकामनाओं के साथ शादी करने जा रहे हैं. हमें यह शेयर करते हुए खुशी से भरे हैं कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होने जा रही है. रिसेप्शन मुंबई में होगा. हम नए  सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं, हमें आपके आशीर्वाद और संस्कृतियों के मिलन पर प्यार की कामना है, जिसके के लिए हम आपके हमेशा ऋणि और आभारी रहेंगे. 

मुंबई में होगी रिसेप्शन पार्टी

रणदीप हुड्डा के वेडिंग डिटेल्स शेयर करने के बाद कई तरह की रिपोर्ट्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की थीम माईथोलॉजी पर बेस्ड होगी. शादी के बाद कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देगा, जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी.

10 साल छोटी हैं लिन लैशराम

रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी लिन लैशराम एक्टर से करीब 10 साल छोटी हैं. जहां एक तरफ रणदीप हुड्डा 47 साल के हो चुके हैं, वहीं लिन लैशराम अभी 37 की हैं. लिन लैशराम एक एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडलिंग में भी खूब एक्टिव रही हैं.