उज्जैन ।    बोहरा समाज के 53वें धर्मगुरु डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब 40वें धर्मगुरु सैयदना हैबतुल्लाह मोअय्यद फिद्दीन के 251वें उर्स के मौके पर उज्जैन पहुंचे हैं। जो मजलिस और जियारत करने के साथ समाजजनों को दर्शन भी दे रहे हैं। सुबह से लेकर रात तक धर्मगुरु के दर्शन करने को लेकर मजार-ए-नजमी पर समाजजनों की भीड़ उमड़ रही है। शनिवार को बोहरा समाज के धर्मगुरु डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन ने खाराकुआं स्थित हसनजी बादशाह की दरगाह पर जियारत की। वहां मजार-ए-नजमी में मजलिस का आयोजन किया गया। धर्मगुरु ने समाजजनों को प्रवचन भी दिए। सभी कार्यक्रम में उनके दीदार के लिए समाजजनों की भारी भीड़ उमड़ी। 

आकामौला की एक झलक पाने को आतुर नजर आए समाजजन

कमरी मार्ग स्थित मजार-ए-नजमी से खाराकुआं क्षेत्र के बाहर आकामौला के दीदार के लिए हजारों समाजजन मौजूद थे। जैसे ही सैयदना साहब का काफिला मजार-ए-नजमी से निकला मौला मौला के जयघोष होने लगे। समाजजन आकामौला की एक झलक पाने को आतुर नजर आए। धर्मगुरु ने वाहन से उतरते ही समाजजन को आशीष दिया।

यह भी होंगे आयोजन

धर्मगुरु आज मजारे नजमी में जियारत करने के साथ वायजे उर्स मुबारक के साथ ही समाज के युवक-युवतियों का विवाह और बच्चों का मिसाक आदि धर्मविधि संपन्न कराएंगे। समाजजनों से मुलाकात कर उनके हालचाल जानेंगे। वह रविवार को तय्यबी मुफद्दल पार्क जाएंगे। इस दौरान आकामौला जियारत, मजलिश के साथ समाजजन को प्रवचन भी देंगे। याद रहे कि धर्मगुरु के दीदार के लिए देशभर से समाजजन का उज्जैन आए हुए हैं।