बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म वेड को रिलीज हुए 18 दिन बीत चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़े दर्ज कर रही है। पहले ही हफ्ते से यह फिल्म जिस तरह की कमाई कर रही है, उसे देख ट्रेड एक्सपर्ट भी चौंक गए हैं। यह फिल्म जिस स्पीड से कमाई कर रही है, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने 'वेड' की तारीफ में लिखा, 'मराठी मूवी वेड ने अपने तीसरे वीकेंड में शानदार आंकड़े दर्ज कराए हैं। फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 6.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म इस हफ्ते 50 करोड़ का बिजनेस कर लेगी। पठान की रिलीज से पहले वेड 50 करोड़ हो चुकी होगी।'

दूसरी हाईएस्ट मराठी ग्रासिंग फिल्म बनी 'वेड'

'वेड' मराठी फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म 'सैराट' से कुछ ही दूरी पर है। 'सैराट' मराठी इंडस्ट्री की अब तक की हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म है। वहीं 'वेड' सेकेंड हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म बन गई है। वेड फिल्म 15 करोड़ के बजट से बनी है, जबकि 'सैराट' चार करोड़ के बजट से बनी फिल्म थी। 'सैराट' का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 110 करोड़ तक गया था।
रितेश देशमुख की पहली निर्देशित इस फिल्म ने रोहित शेट्टी की 'सर्कस' को पीछे छोड़ दिया है। सर्कस 23 दिसंबर को हिंदी में रिलीज हुई थी। इतने दिनों में यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा तक छू नहीं पाई है।