भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच आज यानी 27 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होने वाला है। पहला मुकाबला बारबाडोस के ब्रिजटाउन में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। ये सीरीज विश्व कप के चलते भारतीय टीम के लिए खास है। वेस्टइंडीज का वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ 17 सालों से खराब रिकॉर्ड रहा है।

वेस्टइंडीज इस दौरान कोई भी द्विपक्षीय वनडे सीरीज नहीं जीत सका है। ऐसे में इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भड़के हुए नजर आए। बता दें कि रोहित से पत्रकारों ने विराट कोहली के ओवरसीज मैचों को लेकर सवाल किए थे, जिस पर रोहित ने थोड़ा इरिटेट होते हुए जवाब दिया है।

विराट कोहली की फॉर्म पर पूछे जाने वाले सवाल पर क्यों भड़के कप्तान रोहित शर्मा

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार शतक ठोका था। ये शतक उनका ओवरसीज मैदान पर पांच साल बाद आया। इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित से जब ये पूछा गया कि विराट कोहली का बड़ी पारियां नहीं खेलना टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है तो इस सवाल पर कप्तान रोहित भड़क गए।

उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का पहले भी कई बार जवाब दे चुका हूं। यह सब बाहर की बातें की किसने कितने ज्यादा रन बना लिए, किसने कितने ज्यादा विकेट ले लिए, जो लोग ये सब पूछते हैं, उन्हें खुद नहीं पता होता है कि टीम के अंदर क्या चल रहा है। हमारे लिए जो कुछ अंदर हो रहा है, वह अंदर ही रहता है, हमारे लिए सबसे अहम चीज है टीम के लिए सीरीज जीतना या फिर टीम के लिए मैच जीतना, कौन क्या बात कर रहा है, इससे हमें फर्क नहीं पड़ता है।

रोहित ने आगे कहा कि इस वक्त हमारा फोकस तीन मैचों की वनडे सीरीज जीतना है और अंदर की बातें अंदर ही रहती हैं और हम इन्हें अंदर ही रखना चाहते है। ये ऐसी चीज है, जो मैं कई बार कह चुका हूं और भविष्य में भी मेरा यही जवाब रहेगा।