IPL:कोलकाता के ईडन गार्डन में आरसीबी और केकेआर के बीच खेले गए मुकाबले में केकेआर टीम को 81 रनों से जीत मिली। इस जीत में स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का अहम योगदान रहा।

शुरुआत में रहमानुल्लाह गुरबाज ने अर्धशतक ठोककर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी, इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने दमदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को स्कोर 204 तक पहुंचाया। सोशल मीडिया पर शार्दुल ठाकुर की तूफानी पारी देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।

आरसीबी के खिलाफ शार्दुल ठाकुर ने खेली तूफानी पारी

दरअसल, टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स को रहमानुल्लाह ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई। उन्होंने 57 रनों की अर्धशतकीय खेली, लेकिन आंद्र रसे और नितीश राणा के आउट होने के बाद केकेआर टीम लड़खड़ा गई। इसके बाद रिंकू सिंह और शार्दुल ठाकुर ने टीम की पारी को संभाला और शतकीय साझेदारी की।

हालांकि, रिंकू 46 बनाकर ही पवेलियन लौटे, जबकि शार्दुल आखिरी ओवर की तीसरी गेंद तक क्रीज पर डटे रहे। उन्होंने 29 गेंदों पर 68 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसके चलते टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर को इस तूफानी पारी के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है।