शुक्रवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की शाम स्टारकिड्स की परफॉर्मेंस से भरी रही। तैमूर अली खान से लेकर आराध्या बच्चन तक, सभी स्टारकिड्स ने इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस से अपने पेरेंट्स और वहां बैठी ऑडियंस का दिल जीता। इस बीच किंग खान के लाडले अबराम ने भी फंक्शन में परफॉर्मेंस दी। अबराम की परफॉर्मेंस वीडियो वायरल हो रही है और इसी के साथ वायरल हुआ है शाह रुख खान का रिएक्शन भी। 

अबराम ने दी स्किट परफॉर्मेंस

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में कई स्टार्स के बच्चों ने स्किट परफॉर्मेंस दी। इस दौरान शाह रुख खान के छोटे बेटे अबराम ने भी अपनी एक्टिंग की झलक दिखाई। इंग्लिश में बोले गए स्किट के डायलॉग्स में अबराम इतनी बढ़िया एक्टिंग करते नजर आए कि लोग बस देखते रह गए। इस परफॉर्मेंस में अबराम ने एसआरके का फेमस पोज भी दिया, जिसे देख शाह रुख की खुशी देखने लायक थी। 

छोटे बेटे की परफॉर्मेंस को देखने के लिए शाह रुख, गौरी, सुहाना और सास सविता छिब्बर के साथ फंक्शन में मौजूद थे। एक्टर को क्लीन शेव लुक में देखा गया। 

अबराम ने दिया शाह रुख का सिग्नेचर पोज

परफॉर्मेंस के अंत में अबराम ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से एसआरके का हिट बाहें फैलाने वाला पोज दिया। ये पोज देते वक्त उन्होंने कहा, ''मुझे गले लगा लो, मुझे लोगों से गले मिलना पसंद है।'' अबराम ने यह डायलॉग इंग्लिश में बोला था। 

अबराम की परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। बाहें फैलाने वाले पोज पर एक ने कमेंट किया, 'ये उसके डीएनए में है।' एक अन्य ने लिखा, 'इंटरनेट पर आज का क्यूटेस्ट वीडियो है ये।' अबराम की परफॉर्मेंस को सुहाना ने कैप्चर किया। 

अंबानी स्कूल इवेंट में पहुंचे ये सितारे

स्कूल इवेंट में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, अगस्त्य नंदा, अमिताभ बच्चन, करीना कपूर खान, शाहिद कपूर, करण जौहर समेत कई अन्य सितारे पहुंचे।