पठान और जवान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाहरुख खान अपनी तीसरी फिल्म डंकी से लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीते दिन यानी 16 दिसंबर से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। पहले दिन इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। 

बुकिंग खुलते ही इसके टिकटों की बिक्री तेजी से होने लगी। महज कुछ ही घंटों में फिल्म ने एक करोड़ से अधिक की बुकिंग कर ली है। फिल्म को रिलीज होने में अभी भी चार दिन हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि एडवांस बुकिंग में डंकी कई फिल्मों को पीछे छोड़ सकती है। 

लोगों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है। दर्शक शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। हिरानी को 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। यह पहला मौका है जब हिरानी और किंग खान एक साथ किसी  प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर डंकी की टक्कर प्रभास और प्रशांत नील की पैन-इंडिया एक्शन फिल्म सालार से होने वाली है। यह फिल्म एक दिन बाद यानी 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। सालार को भी एडवांस बुकिंग में लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन भी हैं। यह फिल्म भी एडवांस बुकिंग में अब तक एक करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

डंकी की बात करें तो फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन, इमोशन और ड्रामा भी देखने को मिलेगा। हाल  ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।