बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर 'नॉक-नॉक' गेम के लिए भी फेमस हैं। उनकी नटखट अदाएं और मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। एक्ट्रेस ने यही अंदाज 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के सेट पर भी दिखाया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन और वहां बैठी ऑडियंस के लिए अपनी हंसी रोक पाना नामुमकिन रहा।  

सारा ने खेला अमिताभ के साथ 'नॉक नॉक'

केबीसी 15 का सफर टेलीविजन पर खत्म हो चुका है। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और उनकी पोती सारा अली खान ने शिरकत की। दोनों ने अमिताभ बच्चन के साथ खूब हंसी-ठिठोली की। बिग बी ने जब हॉट सीट पर इनका स्वागत किया, तो सारा ने कहा, ''अमित सर, नॉक नॉक।'' ये सुनते ही अमिताभ कन्फ्यूज हो गए और पूछा ''नॉक नॉक क्या है।'' सारा ने उन्हें गेम के बारे में समझाया कि उन्हें पूछना है 'वहां कौन है?'

जब बिग ने ये सवाल शर्मिला टैगोर की पोती से किया, तो जवाब आया 'देखो', जिस पर अमिताभ ने कहा ''देखो कौन?'' फिर 'सिंबा' एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, ''हमें एक करोड़ रुपये जीतते हुए देखिए।''

बिग बी ने की सारा की खिंचाई 

इस गेम में अमिताभ बच्चन, सारा अली खान की टांग खिंचाई करना नहीं भूले। उन्होंने कहा, ''आपको क्या लगता है कि केवल आप ही पॉपुलर हैं? मैं नॉक नॉक भी जानता हूं।'' बिग बी ने कहा ''खटखटाओ'' और सारा ने जवाब दिया, ''वहां कौन है?'' अमिताभ बोले, ''डेन्स'', जिस पर सारा ने पूछा कि डेन्स कौन है।

इसके जवाब में अमिताभ बच्चन बोले- ''मैं आपके आत्मविश्वास से प्रभावित हूं। मुझे उम्मीद है कि आप आज करोड़ों रुपये जीतेंगे और जिस खास उद्देश्य के लिए आप दोनों आज खेलेंगे, यह उसी के लिए दान किया जाएगा।'' सारा अली खान से मजाक-मस्ती के साथ ही बिग बी और शर्मिला टैगोर ने 'एन इवनिंग इन पेरिस' के दिनों को भी याद किया।

खत्म हुआ केबीसी 15

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 15' का आखिरी एपिसोड 29 दिसंबर को दिखाया गया था। अमिताभ बच्चन ने नम आंखों से शो को अलविदा कहा। ग्रैंड फिनाले का एपिसोड काफी चर्चा में रहा।