IPL 2024 Auction में पंजाब किंग्‍स ने गलत खिलाड़ी को खरीदने पर अपनी सफाई पेश की। खबर थी कि पंजाब किंग्‍स ने शशांक सिंह को गलती से खरीद लिया था। पंजाब किंग्‍स ने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी और बताया कि वो खिलाड़ी को स्‍क्‍वाड में पाकर खुश हैं। अब शशांक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर टीम को धन्यवाद दिया है।

पीबीकेएस ने एक्स पर लिखा, "किंग्‍स स्‍पष्‍ट करना चाहता है कि खिलाड़ी हमेशा से हमारे खरीदारी लिस्‍ट में था। उलझन हुई क्‍योंकि दो समान नाम वाले खिलाड़‍ियों के नाम लिस्‍ट में दिखे। हम शशांक सिंह को स्‍क्‍वाड में शामिल करके खुश हैं और हमारी सफलता में उन्‍हें योगदान देते हुए देखना चाहते हैं।"

शशांक ने टीम का किया धन्यवाद

अब इस पोस्ट पर 31 वर्षीय खिलाड़ी ने रिप्लाई देते हुए लिखा, "यह सब अच्छा है...मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद।" बता दें कि शशांक सिंह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स ( अब दिल्ली कैपिटल्स), राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं। अब आईपीएल के 17वें सीजन में वह पंजाब की जर्सी पहनेंगे।

पंजाब किंग्स का स्क्वाड

शिखर धवन (कप्‍तान), मैथ्‍यू शॉर्ट, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, सिकंदर रजा, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्‍टोन, अर्थव ताइडे, अर्शदीप सिंह, नाथन ऐलिस, सैम करन, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर और हरप्रीत भाटिया।

आईपीएल 2024 नीलामी में खरीदे खिलाड़ी

हर्षल पटेल, क्रिस वोक्‍स, आशुतोष शर्मा, विश्‍वनाथ प्रताप सिंह, शशांक सिंह, तनय त्‍यागराजन, प्रिंस चौधरी और राइली रूसो।