'झलक दिखला जा 11' की विनर बन चुकीं मनीषा रानी इन दिनों सोशल मीडिया की क्वीन बनी हुई हैं। हर तरफ उनके ही चर्चे हैं। 'झलक...' के सेट पर उनकी जर्नी काफी चैलेंजिंग और कॉम्पिटेटिव रही। इसके बावजूद लगातार मेहनत और अपनी बातों से लोगों का दिल जीतकर मनीषा ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। 

मनीषा की जीत पर बोले शिव ठाकरे

फिनाले एपिसोड ऑनएयर होने तक लोगों का मानना था कि शिव ठाकरे टॉप 3 कंटेस्टेंट में शामिल हो सकते हैं। जिस तरह की उनकी पॉपुलैरिटी है, उसे देखते हुए फैंस ने यह अंदाजा लगाया था कि शिव फिनाले में जरूर पहुंचेंगे। मगर उनका सफर टॉप 6 के बाद ही खत्म हो गया। अब जब मनीषा ने ट्रॉफी जीत ली है, तो उनके कॉम्पटीटर रहे शिव ने उनकी जीत पर बड़ी बात कही है।  

'जिसके हाथ में पैसा, वो डिजर्विंग'

इंटरव्यू में शिव ने मनीषा की जीत पर कहा, ''वो डिजर्विंग बंदी है और मुझे लगता है कि जिसके हाथ में ट्रॉफी वो डिजर्विंग, जिसके हाथ में ज्यादा पैसा वो डिजर्विंग।'' इसके बाद शिव हंसने लगते हैं। वह कहते हैं, ''मैं बहुत कुछ सीखकर जा रहा हूं। मैं कहता हूं कि अपनी जर्नी बहुत लंबी है और लंबी जर्नी के लिए भगवान ने रास्ता दिखाया है। ये वो रास्ता है मेरा, जैसे मैंने 'खतरों के खिलाड़ी' फिर 'झलक दिखला जा' किया।

'मैंने जो किया, दिल से किया'

शिव ने कहा, ''झलक से बहुत कुछ सीखकर जा रहा हूं। मैंने वो सीखा, जो पैसे देकर सीखा जाता है। लेकिन, यहां वो सीखने के लिए मुझे पैसे मिले। मैंने बहुत कुछ सीखा। हमारे इंडिया का जो स्टाइल होता है...म्यूजिक लगने के बाद लॉकिंग पॉपिंग नहीं देखा जाता है। मेन होता है आप कितने दिल से परफॉर्म कर रहे हो। मैंने वही किया। दिल से किया इसलिए शायद लोगों को मजा आ गया।