हाल ही में तीसरा निकाह करके हर किसी को चौंकाने वाले शोएब मलिक ने अब क्रिकेट के मैदान पर सभी को हैरान कर दिए है। शोएब ने टी-20 क्रिकेट के इतिहास में वो शर्मनाक कारनामा कर डाला है, जो आजतक कोई स्पिनर नहीं कर सका है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने गेंदबाजी करते हुए एक ही गलती को तीन बार दोहराया, जिसके चलते टी-20 क्रिकेट में उनके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

शोएब मलिक के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

दरअसल, बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में गेंदबाजी करते हुए शोएब मलिक ने शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। शोएब ने गेंदबाजी करते हुए एक या दो नहीं, बल्कि तीन नो-बॉल फेंक डाली। टी-20 क्रिकेट के इतिहास में शोएब मलिक एक ओवर में तीन नो-बॉल फेंकने वाले दुनिया के पहले स्पिन गेंदबाज बन गए हैं। शोएब से पहले यह शर्मनाक कारनामा किसी भी गेंदबाज ने नहीं किया है।

महंगे साबित हुए शोएब मलिक

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 में शोएब मलिक फोटर्यून बरिसाल की ओर से खेल रहे हैं। खुलना टाइगर्स के खिलाफ खेलते हुए शोएब का प्रदर्शन गेंद से निराशाजनक रहा। शोएब को महज एक ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 18 रन खर्च किए। इसके साथ ही वह कोई विकेट भी नहीं चटका सके। बल्लेबाजी में शोएब ने 6 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 5 रन बनाए। फोटर्यून बरिसाल की टीम को खुलना टाइगर्स के हाथों 8 विकेट से हार का सामना किया।

हाल में शोएब ने किया है निकाह

शोएब मलिक हाल ही में काफी सुर्खियों में रहे थे। शोएब ने सानिया मिर्जा को अचानक तलाक देने के तुरंत बाद पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ निकाह कर लिया था। शोएब को अपने इस फैसले के लिए सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना झेलनी पड़ी थी।