मॉडलिंग, साउथ, बॉलीवुड और ओटीटी में धमाका मचाने के बाद शोभिता धुलीपाला अब हॉलीवुड में डेब्यब करने जा रही हैं। देव पटेल के साथ उनकी आगामी फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 

'मेड इन हेवन', 'द नाइट मैनेजर' और 'मेजर' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकीं शोभिता धुलीपाला का इंटरनेशनल फिल्म में अभिनय देखने को मिलेगा। शोभिता हॉलीवुड मूवी 'मंकी मैन' में दिखाई देंगी। यह एक्ट्रेस की हॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है। 

देव पटेल संग होगा शोभिता धुलीपाला का हॉलीवुड में डेब्यू

शोभिता धुलीपाला भारतीय मूल के हॉलीवुड एक्टर देव पटेल के साथ डेब्यू कर रही हैं। 'मंकी मैन' से 'स्लमडॉग मिलियनेयर' देव बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू कर रहे हैं। देव ने फिल्म की कहानी को को-राइट और जोर्डन पील के साथ को-प्रोड्यूस किया है। वह फिल्म में अहम भूमिका भी निभा रहे हैं। देव और शोभिता के अलावा 'मंकी मैन' में सिकंदर खेर, विपिन शर्मा, अदिति कुलकंते, ब्राहिम चाब, नागेश भोंसले और जोसेफ जे.यू टेलर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

मंकी मैन का भगवान हनुमान से है खास कनेक्शन

देव पटेल की फिल्म 'मंकी मैन' की शूटिंग भारत में हुई है। यह फिल्म भगवान हनुमान की कहानी पर आधारित है। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ। ट्रेलर की शुरुआत देव पटेल से होती है, जो बदले की आग में जल रहा है। बचपन में उससे उसकी मां छीन ली जाती है। बड़े होकर वह अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए लोगों से लड़ता है। फिल्म में फुल ऑन एक्शन और इमोशन है। ट्रेलर ने दर्शकों को वाकई इंप्रेस कर दिया है। 

दो बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो चुके देव पटेल की फिल्म 'मंकी मैन' 5 अप्रैल 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।