बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' इन दिनों चर्चा में है. लंबे समय से फिल्म को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं. बता दें कि 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो गई है. सेट की फोटो भी रेडिट पर सामने आई है और लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही है. ऐसे में 'रामायण' के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. 

शुरू हई 'रामायण' की शूटिंग 

रेडिट पर 'रामायण' के सेट की पहली फोटो सामने आ गई है. तस्वीर में बड़ा सा सेट साफ दिखाई दे रहा है. भगवान की पूजा के साथ फिल्म की शुरुआत की गई है. मूवी में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि सेट की पहली फोटो ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. लोग आगे भी मूवी से जुड़े अपडेट जानने के लिए दिलचस्पी जाहिर कर रहे हैं. 

जबरदस्त होने वाली है फिल्म 

रणबीर कपूर और साई पल्लवी की जोड़ी इस फिल्म में पहली बार देखने के लिए मिलेगी. अभिनेता राम का किरदार निभाएंगे और एक्ट्रेस सीता के रोल में नजर आएंगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि केजीएफ स्टार यश इस मूवी में रावण का रोल निभाएंगे. इसके अलावा संभावना है कि सनी देओल, बॉबी देओल, विजय सेतुपति और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे भी फिल्म में नजर आ सकते हैं.  

जमकर मेहनत कर रहे हैं अभिनेता

'रामायण' के लिए रणबीर कपूर ने जमकर मेहनत की है. आवाज से लेकर बॉडी पॉश्चर तक, हर एक चीज का बहुत खास ख्याल रखा है. मेकर्स चाहते हैं कि हर एक कलाकार अपने किरदार को निभाने में किसी भी तरह की भूल ना करे. बता दें कि इस मूवी के लिए लोगों के बीच शुरुआत से उत्सुकता देखने के लिए मिल रही है.