बिलासपुर । श्रद्धा महिला मंडल, एसईसीएल बिलासपुर द्वारा दिनांक 16/12/2023 को एसईसीएल में कार्यरत निविदा कामगार श्रमिकों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए,तथा डेंगू और मलेरिया के बढ़ते प्रकोप से बचाव हेतु वहां उपस्थित 270 कामगारों को मंडल अध्यक्षा सम्माननीया श्रीमती पूनम मिश्रा के कर कमलों द्वारा मच्छरदानी व खाने के पैकेट भेंट किया गया।
 इस महत्वपूर्ण अवसर पर मंडल अध्यक्षा ने संबोधित करते हुए उनके योगदान की सराहना की तथा कहा कि उनके श्रमदान,सहयोग से हम सबों का हर कार्य आसान हो जाता है। डेंगू ,मलेरिया से बचाव के साथ साथ प्लास्टिक निषेध की हिदायतें भी दी। इस माकूल मौके पर उनकी सहयोगिनी श्रीमती संगीता कापरी, श्रीमती सुजाता खमारी के साथ साथ कमिटी की सदस्याएं श्रीमती बबिता गुप्ता,श्रीमती प्रियंका श्रीवास्तव,श्रीमती स्मिता निगम,श्रीमती पूनम सिंह और मंडल की सदस्या श्रीमती सुनीता श्रीवास्तव और श्रीमती संगीता शुक्ला भी मौजूद रही।
सारा कार्यक्रम नेहरू शताब्दी के तुलसी उद्यान बिलासपुर में संपन्न हुआ। मंडल अध्यक्षा ने सभी कामगारों को क्रिसमस और नए साल की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगल की कामना की। श्रद्धा महिला मंडल द्वारा समाज कल्याण की दिशा में समय-समय पर परोपकारी कार्य आयोजित किए जाते हैं।