करण जौहर के साथ इस बार कॉफी पीने सिंघम की टीम पहुंची है। कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में गेस्ट के काउच पर अजय देवगन और रोहित शेट्टी नजर आएंगे। सोमवार को शो का प्रोमो रिलीज किया गया है।

कॉफी विद करण के प्रोमो इस बार बली का बकरा काजोल और रणवीर सिंह बनते हुए नजर आ रहे हैं। शो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने दोनों का खूब मजाक उड़ाया।

फिल्म के बिजनेस से अजय को नहीं पड़ता फर्क

करण जौहर ने शो की शुरुआत अजय देवगन और रोहित शेट्टी के इंट्रोडक्शन के साथ किया। इसके बाद होस्ट ने एक्टर से पूछा कि क्या वो फिल्म की सक्सेस पर ओवर रिएक्ट करते हैं। इसका जवाब अजय की बजाय रोहित शेट्टी ने दिया। उन्होंने कहा, "मैं अजय और सलमान के बारे में कहना चाहूंगा कि अगर फिल्म हिट होती है, तो ये बाहर वैनिटी वैन में बैठकर चिल करते हैं और अगर फिल्म फ्लॉप होती है, तभी भी ये दोनों बाहर वैन में बैठकर चिल करते हैं।"

रणवीर और अजय की बॉन्डिंग

करण जौहर ने इसके बाद रणवीर सिंह का जिक्र किया और कहा कि वो बहुत एनर्जेटिक हैं, अजय से बिल्कुल अलग हैं, तो दोनों हैंडल कैसे करते हैं। इस पर अजय ने कहा, "या तो वो अपना मुंह बंद रखता है, या मेरे कान बंद रखता है।" इसके बाद करण ने पूछा कि अजय आप पार्टी में नहीं जाते, तो एक्टर ने कहा कि उन्हें कोई बुलाता ही नहीं। सवालों के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए करण ने पूछा, "एयरपोर्ट पर आपको पैपराजी घेरते नहीं ?" अजय ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "मैं उन्हें बुलाता ही नहीं।"

काजोल का उड़ा मजाक

करण जौहर ने काजोल को लेकर भी अजय देवगन से सवाल किया। होस्ट ने पूछा कि देवगन हाउस में वो क्या कॉमन वजह होती है, जब काजोल आपसे बात नहीं करतीं। इस पर एक्टर ने कहा, "उस दिन का तो मैं भी इंतजार कर रहा हूं।" अजय के जवाबों ने खूब हंसने का मौका दिया। प्रोमो के अंत में करण ने पूछा कि "क्या फिल्म इंडस्ट्री में कभी कोई दुश्मन रहा है, जिसे आप देखना भी पसंद नहीं करते थे, अगर हां, तो वो कौन है?" इस अजय ने करण की ओर इशारा करते हुए कहा, "एक वक्त पर वो दुश्मन आप थे।" एक्टर के इस जवाब को सुनकर करण थोड़ा शॉक्ड हो गए।