डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल भी ब्वॉयफ्रेंड संग सात फेरे ले चुकी हैं। शादी के बाद इस कपल ने शनिवार यानी 2 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी रखी। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए ।

शर्मिन सहगल और अमन मेहता का रिसेप्शन

शर्मिन सहगल ने बीते महीने ग्रैंड सेरेमनी के चलते बिजनेसमैन अमन मेहता संग फेरे लिए थे। वहीं अब इस कपल ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी। इस खास मौके पर एक्ट्रेस शर्मिन सहगल बेज कलर की सिल्क साड़ी पहने नजर आई। तो वहीं अमन मेहता ब्लैक कलर के सूट में नजर आए।

रिसेप्शन में शामिल हुई सारा अली खान

शर्मिन सहगल और अमन मेहता का रिसेप्शन में सारा अली खान भी नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का गोल्डन वर्क अनारकली में नजर आई। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स और गोल्डन बैंगल्स पहने थीं।

इकबाल संग पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इस रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनी। इस मौके पर वह अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ स्पॉट हुई। उन्होंने इस मौके पर ग्रीन कलर का प्लाजो सूट पहना था। इस पर गोल्डन पोटली बैग, नेकलेस और इयररिंग्स के साथ मैच किया हुआ था। तो वहीं जहीर ने अपने डैपर स्टाइल में नजर आए। स्टाइलिश शर्ट और ट्राउजर के ऊपर टक्सीडो सूट के साथ फॉर्मल लुक में दिखे।

अदिति राव हैदरी का लुक

अदिति राव हैदरी ग्रे कलर का लहंगा पहना था, जिसमें उनकी ब्यूटी झलक रही थी। मीडिया में एक्ट्रेस ने खूब पोज दिए। सोशल मीडिया पर उनके लुक की खूब तारीफ हो रही है।  

सोनाली बेंद्रे

वेस्टर्न एंड ट्रेडिशनल मिक्स आउटफिट में सोनाली बेहद स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान उनके पति भी उनके साथ थे।

शर्मिन सहगल का फिल्मी करियर

शर्मिन ने साल 2019 में फिल्म मलाल से डेब्यू किया था। इसके बाद वह अतिथि भूतों भव जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। अब जल्द वह अपने मामा की हीरामंडी में  नजर आने वाली हैं।  बता दें, एक्ट्रेस के पति अमन टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में डायरेक्टर हैं।