भारत के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम घोषित कर दी है। IPL के बाद भारतीय टीम अपने घर पर साउथ अफ्रीका टीम की मेजबानी करेगी। दोनों टीमों के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए बोर्ड ने मंगलवार को अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। 

9 जून से 19 जून के बीच खेली जाने वाली इस सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की टीम में तेज गेंदबाज एनरिच नार्खिया की वापसी हुई है। वहीं घरेलू मुकाबलों में अच्छा करने वाले ट्रिस्टन स्टब्स को पहली बार टीम में जगह दी गई है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 9 जून को दिल्ली में खेला जाना है। दूसरा टी20 मुकाबला कटक में 12 जून को होना है। 14 तारीख को होने वाले तीसरे मैच की मेजबानी का जिम्मा वाईजैक को दिया गया है। चौथा मुकाबला राजकोट में 17 जून को खेला जाना है जबकि आखिरी मैच 19 जून को होगा। भारत के दौरे पर आने वाली साउथ अफ्रीका की टीम की कमान नियमिक कप्तान तेंबा बवूमा के हाथों में ही होगी।  
साउथ अफ्रीका की टीम- तेंबा बवूमा (कप्तान), क्विंटन डीकाक, रीजा हेनड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एंगिदी, एनरिच नार्खिया, वैन परनेल, ड्वेन प्रीटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, रासी वान डेर डुसेन, मार्को यान्सेन।