बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते दिखाई दे रहे हैं, जिसके चलते वह ट्रैंड कर रही हैं। इसी बीच एक्टर सुनील शेट्टी ने भी बेटी अथिया की शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ एक खूबसूरत कैप्शन दिया है।

अथिया शेट्टी के 31वें बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। सुनील ने बेटी अथिया के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है, जो अभिनेत्री के हल्दी रस्म की है। फोटो में सुनील दुल्हन बनीं लाडली अथिया के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। पिता-बेटी की ये प्यार भरी फोटो फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है।

तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी बेबी।" अथिया ने अपने पिता को जवाब देते हुए कमेंट किया, "लव यू पापा।" सोनू सूद से लेकर दीया मिर्जा तक सेलिब्रिटीज ने अथिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। फैंस भी पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही सुनील शेट्टी और अथिया ने एक साथ जियो वर्ल्ड सेंटर की ओपनिंग सेरिमनी में भी एक साथ रैंपवॉक किया था, और लाइमलाइट बटोर ली। अथिया शेट्टी ने 2015 में फिल्म 'हीरो' से एक्टिंग डेब्यू किया था। लेकिन वह कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। अथिया अभी 2019 से एक्टिंग से दूर हैं। उन्होंने कोई नई फिल्म अनाउंस नहीं की है। अथिया की पिछली फिल्म 2019 में आई 'मोतीचूर चकनाचूर' थी।