मनोरंजल जगत की दुनिया में हीरो-हीरोइन के बीच अफेयर की खबरें सामने आने कोई नहीं बात नहीं है। वहीं, इन दिनों तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं। नए साल पर दोनों को साथ पार्टी करने की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

वहीं, अब तमन्ना और विजय का एक और वीडियो सामने आने के बाद से ही डेटिंग की खबरों का बाजार फिर से गर्मा गया है।दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तमन्ना भाटिया और विजय साथ में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो हाल ही में हुए एक इवेंट के दौरान का है।दोनों ही सितारे ऐले अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान मिले थे। तमन्ना भाटिया मीडिया के सामने पोज दे रही थीं कि विजय वहां से गुजरे और उनसे बात कर गले लगाया।
इसके बाद दोनों साथ में बैठे हुए भी नजर आए।तमन्ना और विजय की यह वीडियो सामने आने के बाद से ही फैंस भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई दोनों के रिश्ते के बारे में सवाल कर रहा है, तो किसी को दोनों की जोड़ी पसंद नहीं आ रही है। एक ने लिखा, 'तम्मू बेहतर डिजर्व करती हैं', तो दूसरे ने कहा, 'जोड़ी अच्छी नहीं लगी।' वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया, 'वो एक बेहतरीन एक्टर है और वह एक खूबसूरत एक्ट्रेस, ऐसे में हम कौन होते हैं दोनों को जज करने वाले।'
 
बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने नए साल का स्वागत एक साथ किया था। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वहीं, यहां तक कहा गया था कि दोनों वीडियो में किस करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद से ही दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। हालांकि किसी ने भी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।