अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया इंदौर पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

दूसरे मैच में जीत दर्ज करना लक्ष्य

ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही हैं। भारत ने मोहाली में पहले मैच अपने नाम करके सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल की है। अब रोहित शर्मा की कोशिश होगी की दूसरे मैच में जीत दर्ज करके सीरीज पर कब्जा किया जाए। 

कोहली की वापसी होगी अहम

अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मैच में रोहित शर्मा  ने लगभग डेढ़ साल बाद टी20 में वापसी की थी। अब दूसरे मैच में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली भी 2022 टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 में वापसी को बेताब हैं, जिसके लिए वह नेट पर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा कर रहे जी तोड़ मेहनत

अब बीसीसीआई ने दूसरे मैच से पहले इंदौर में खिलाड़ियों का नेट पर प्रैक्टिस करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। इसमें कप्तान रोहित शर्मा भी बल्ले से प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं, जो पहले मैच में शुभमन गिल के कारण डक आउट हो गए थे। 

कुलदीप भी कर रहे मेहनत

इसके अलावा कुलदीप भी अपनी फिरकी का जादू बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। कुलदीप यादव भी नेट पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। साथ ही रवि बिश्नोई और रिकूं सिंह भी दूसरे मैच में अपने प्रदर्शन से जीत दिलान के लिए तैयार हैं।