तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म 'फैमिली स्टार' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो एक पारिवारिक फिल्म है. इस फिल्म में विजय एक मिडिल क्लास व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत करता है. विजय इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान अपने हालिया इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर की जमकर तारीफ की.

'फैमिली स्टार' में अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया तो विजय देवरकोंडा ने कहा कि जब कोई ऐसी स्मार्ट एक्ट्रेस के साथ काम करना होता है तो यह आसान हो जाता है.

विजय देवरकोंडा ने की मृणाल ठाकुर की तारीफ

विजय देवरकोंडा ने इंटरव्यू में कहा, ''जब एक इंटेलिजेंट एक्ट्रेस आपके साथ होती है, तो यह बहुत आसान हो जाता है. मृणाल मेरे फिल्मों का सपना देखने से पहले से ही अभिनय कर रही हैं. वह छोटी उम्र से ही काम कर रही हैं. वह चीजों को बहुत जल्दी समझती हैं. मैं उनसे कहता रहता हूं कि उनका फेस शानदार है. अगर वह बहुत ज्यादा भी नहीं कर रही हों तो आप इमोशन समझ सकते हैं. उनके नाक, होंठ और आंखों की जियोमेट्री... इसमें कुछ ऐसा है कि भले ही वह भाषा न जानती हो, भावनाएं अच्छी तरह उभर आती हैं.उनके साथ काम करना आसान है.''

5 अप्रैल को आएगी सिनेमाघरों में

'फैमिली स्टार' को परसुराम ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी. 'फैमिली स्टार' विजय देवरकोंडा और निर्देशक परसुराम पेटला की दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने एक साथ गीता गोविंदम (2018) की थी. फैमिली स्टार के बारे में बात करते हुए विजय देवरकोंडा का कहना है कि यह एक मेनस्ट्रीम तेलुगु हॉलीडे एंटेटेनर है. जिस तरह से विजय देवरकोंडा का कैरेक्टर गोवर्धन का रिएक्शन आता है, वह दिखाता है कि जब मिडिल क्लास आदमी परेशान होता है तो कैसे रिएक्ट करता है.