उज्जैन ।  नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम निनौरा में सोमवार सुबह एक युवक का शव ईंट भट्टे पर झुलसी अवस्था में मिला। मृतक को उसके पिता ने रविवार रात को डांटा था कि काम नहीं करेगा तो रोटी कैसे मिलेगी। इस पर युवक नाराज होकर घर से चला गया था। स्वजन ने तलाश किया तो उसका पता नहीं चला। सोमवार सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई।

पिता ने कही थी ये बात

पुलिस ने बताया कि जीवनसिंह उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम धरोला नलखेड़ा जिला आगर अपने परिवार के साथ कुछ सालों से निनौरा में झोपड़ी बनाकर रहता था। परिवार निनौरा में ही दाता निवास ईंट भट्टे पर काम करता है। रविवार रात को परिवार खाना खाकर सो रहा था। इस दौरान जीवन को उसके पिता ने कहा कि काम करा कर, काम नहीं करेगा तो हमें रोटी कैसे मिलेगी।

नाराज होकर घर से चला गया

पिता की डांट से नाराज होकर जीवन घर से चला गया। देर रात तक नहीं लौटा तो परिवार उसकी तलाश में गया था। मगर उसका पता नहीं चला। सोमवार सुबह ईंट भट्टे पर काम करने वाले लोगों ने सूचना दी कि जीवन का शव भट्टे पर जली अवस्था में पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस को जानकारी दी गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है।