स्टार किड्स से भरी आगामी फिल्म 'द आर्चीज' के लिए जोया अख्तर की मंडली ने कमर कस ली है। शनिवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शानदार इवेंट का आयोजन किया गया, जहां सबसे ज्यादा ध्यान सुहाना खान और अगस्त्य नंदा ने खींचा। 

25 नवंबर 2023 को मुंबई में 'द आर्चीज' का एल्बम लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया। इस दौरान खुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा समेत सभी कास्ट ने इवेंट में डांस कर महफिल में चार-चांद लगाया। इस इवेंट में सुहाना और अगस्त्य ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से लाइमलाइट चुरा ली। 

सुहाना खान-अगस्त्य नंदा का डांस वीडियो वायरल

'द आर्चीज' के इवेंट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सुहाना खान और अगस्त्य नंदा रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप में दोनों को अंग्रेजी गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। एक साथ डांस करते हुए सुहाना और अगस्त्य बहुत प्यारे लग रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री ही नहीं, बल्कि उनके एक-एक डांस मूव्स भी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। 

बात करें सुहाना और अगस्त्य के लुक की तो 'द आर्चीज' के फंक्शन में शाह रुख खान की लाडली मल्टी कलर फ्रॉक में बार्बी लग रही हैं। वहीं, अगस्त्य ब्लू जींस, टी-शर्ट और जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं।

लोगों ने सुहाना-अगस्त्य पर लुटाया प्यार

सुहाना और अगस्त्य की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने कहा, 'क्यूट मोमेंट।' एक ने कहा, 'खूबसूरत केमिस्ट्री। दोनों अच्छे दिख रहे हैं। दोनों डिसेंट और शाइनिंग लग रहे।' एक यूजर ने अगस्त्य की तुलना उनके मामा अभिषेक बच्चन से की। फैन ने कहा, 'अभिषेक बच्चन की परछाई।' 

कब रिलीज होगी 'द आर्चीज'?

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'द आर्चीज' 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कॉमिक बुक 'आर्चीज' पर बनी इस फिल्म में अगस्त्य 'आर्ची' और सुहाना 'वेरोनिका' का किरदार निभा रही हैं। वहीं, खुशी कपूर 'बेटी' की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में मिहिर आहूजा, अदिति डॉट, युवराज मेंडा, वेदांग रैना और कोएल पूरी भी दिखाई देंगे।