बिग बॉस 16 में नजर आ चुके शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच कितनी लड़ाइयां होती रही हैं, यह तो सबने देखा है। उनके बीच की दोस्ती और दुश्मनी के बारे में हर कोई जानता है। इन दोनों की जितनी लड़ाइयां हुई हैं, उतना ही दोनों का याराना भी देखने को मिला है। बिग बॉस 16 खत्म हुआ तो अनके रास्ते भी अलग हो गए। इसके बाद साउथ अफ्रीका के केप टाउन में दोनों के रास्ते फिर मिले।

शिव-अर्चना की हुई लड़ाई

शिव और अर्चना इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए केप टाउन में शूटिंग कर रहे हैं। इस शो में कितने खतरनाक स्टंट करने होते हैं, ये तो आप जानते ही हैं। स्टंट परफॉर्म करते-करते कंटेस्टेंट्स को गंभीर चोटें भी लग जाती हैं। इस बीच उनकी एक दूसरे से लड़ाई भी हो जाती है। शिव और अर्चना की भी शो के शुरुआती दिनों में एक दूसरे से लड़ाई हो गई, जिनका अब पैचअप हो गया है।

'वो मेरी मां के बारे में गलत चीजें बोलता है'

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इन दोनों ने अपनी दोस्ती और लड़ाई के बारे में बात की है। अर्चना गौतम ने बताया कि वह शिव की बातों से परेशान हो जाती हैं। लेकिन रोहित शेट्टी ने इनका पैचअप करवा दिया है। उन्होंने कहा कि लड़ाइयां होती रहती हैं, और जाहिर सी बात है कि मुझे बुरा भी लगता है। वह सबके सामने मेरी बेइज्जी करता है, और ये मुझे अच्छा नहीं लगता, जब वो मेरी मां के बारे में गलत चीजें बोलता है। लेकिन ठीक है। वह बातें अब पास्ट का हिस्सा बन चुकी हैं। रोहित सर ने हमारा पैचअप करवा दिया है।

'प्यार और लड़ाई दोनों साथ करेंगे'

अर्चना गौतम ने आगे कहा, ''मुझे नहीं पता हमारा इक्वेशन क्या है, लेकिन हमारी राशि एक है, इसलिए हमारे इगो क्लैश होते रहते हैं। हम दोनों झुक नहीं सकते, और यही कारण है कि हम हमेशा लड़ते रहते हैं। हमारे अंदर एक दूसरे के लिए गुस्सा और प्यार दोनों है। लेकिन ये परिस्थिती पर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि हम दोनों इस बारे में कुछ कर नहीं सकते। हमारा ऐसा ही है कि प्यार और लड़ाई दोनों साथ करेंगे।'

लड़ाई पर शिव ने कही ये बात

अर्चना से लड़ाई पर शिव ने अलग ही बात कही। उन्होंने कहा, ''अर्चना और मैं साथ में रील्स बनाते हैं। हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है, और लड़ने की जरूरत भी नहीं है। इस शो का फॉर्मैट अलग है। हम यहां स्टंट्स करने के लिए हैं, और अच्छा करते हैं। साथ में मजे भी करते हैं, फिर दूसरे स्टंट भी करते हैं। अर्चना अच्छा परफॉर्म कर रही है। बिग बॉस हाउस में हमें एक दूसरे से ज्यादा बोलना पड़ता था, और वही टास्क था। इसलिए भी हमारी लड़ाई होती थी।''