बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों एक से बढ़कर एक फिल्मों की लाइन लगी है। दिवाली के दिन सलमान खान, 'टाइगर 3' लेकर आए, तो इसके पहले विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' अव्वल नंबरों से टिकट विंडो पर पास हुई। अब से पांच दिन बाद दो और बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे रिलीज हुई है।

सलमान खान की भांजी हैं अलीजेह अग्निहोत्री

अलीजेह, सलमान खान की भांजी हैं। उन्होंने फिल्म फर्रे से बॉलीवुड डेब्यू किया है। वह इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं, जिनके कैरेक्टर का 'नियति' है। अलीजेह, मामा सलमान खान की तरह फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा पाएंगी या नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल एजुकेशन सिस्टम पर आधारित उनकी डेब्यू फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

'फर्रे' ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

डायरेक्टर सोमेंद्र पाधी की 'फर्रे' में अलीजेह के अलावा रोनित रॉय और जूही बब्बर ने भी शानदार एक्टिंग की है। पहले दिन फिल्म ने 50 लाख की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन इसके कलेक्शन में थोड़ी सी बढ़ोतरी होते देखने को मिली है।

फिल्म ने दूसरे दिन 60 लाख का कलेक्शन किया है। इससे मूवी का टोटल बिजनेस एक करोड़ के पार जा पहुंचा है।

क्या है फिल्म की कहानी?

बात अगर फर्रे फिल्म की कहानी की करें, तो यह स्टोरी है नियति की। अनाथ नियति के लिए आश्रम के वार्डन (रोनित रॉय) ही उसके पिता हैं। आगे पढ़ाई करने की चाहत रखने वाली नियति का कोटे जरिए शहर के सबसे महंगे कॉलेज में एडमिशन हो जाता है। पढ़ाई में अच्छी होने के साथ-साथ वह चालाक भी है।

अपनी चालाकी से वह कुछ अमीरजादों को पैसों के लिए फंसाती है और उन्हें एग्जाम में चीटिंग करवाती है। इस काम के बदले उसे महंगे गिफ्ट्स और पैसे मिलते हैं। एक दिन पैसे की चाह में नियति कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे हंगामा खड़ा हो जाता है। वह काम क्या होता है, यह जानने के लिए आपको थिएटर जाना होगा।