मच अवेटेड फिल्म  'मैरी क्रिसमस' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की खासियत श्रीराम राघवन का शानदार निर्देशन और पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे कटरीना कैफ और विजय सेतुपति हैं। 

शुक्रवार को थिएटर्स में 'मैरी क्रिसमस' ने दस्तक दी। श्रीराम राघवन पांच साल के बाद एक थ्रिलर फिल्म लेकर लौटे हैं, जिसकी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है। कटरीना और विजय सेतुपति की यह फिल्म साउथ सिनेमा की कई मूवीज के साथ टकराई। 'मैरी क्रिसमस' के साथ रिलीज होने वाली फिल्में 'हनुमान', 'गुंटूर कारम', 'अयलान' और 'कैप्टन मिलर' है। इन फिल्मों के साथ कटरीना और विजय की फिल्म का क्या हाल हुआ। जानें यहां। 

मैरी क्रिसमस का ओपनिंग डे कलेक्शन

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' ने पहले दिन कारोबार अन्य फिल्मों के मुकाबले बहुत कम किया। जहां एक तरफ 'हनुमान' ने 7.5 करोड़, 'अयलान' 4 करोड़, धनुष की 'कैप्टन मिलर' ने 8.65 करोड़ और महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने 42 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं, दूसरी ओर 'मैरी क्रिसमस' सिर्फ 2 करोड़ में सिमट गई। 

'मैरी क्रिसमस' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे सिर्फ 2.70 करोड़ का कारोबार किया है। वीकेंड पर अक्सर फिल्मों की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई है। ऐसे में उम्मीद है कि कटरीना और विजय की फिल्म भी शनिवार और रविवार को अच्छा बिजनेस करे। 

क्या है मैरी क्रिसमस की कहानी?

'मैरी क्रिसमस' की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है। एक क्रिसमस की रात मारिया (कटरीना) और अल्बर्ट (विजय) की मुलाकात होती है और दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब जाते हैं। मगर तभी एक मर्डर मिस्ट्री उनकी जिंदगी में तूफान ला देती है। फिल्म में कटरीना और विजय ने अपनी परफॉर्मेंस से चार-चांद लगाया है।