हॉरर कहानियों में डर और दहशत की डोज बढ़ाने के लिए लोकेशन काफी अहम भूमिका अदा करती है। प्राइम वीडियो की वेब सीरीज अधूरा में भी लोकेशन की अहमियत काफी रही है। सीरीज के लिए मुकम्मल लोकेशन की तलाथ मेकर्स को ऊटी लेकर गयी, जहां के एक पुराने स्कूल में सीरीज शूट की गयी।

निर्देशक गौरव चावला ने बताया कि ऊटी निर्देशकों के लिए एक खोज की तरह है। यहां के हिस्टोरिकल आकर्षण और आर्किटेक्चर ने हमें अधूरा के लिए परफेक्ट कैनवास दिया। आसपास के वातारण, रोशनी और छाया ने दृश्यों में दहशत बढ़ायी है। दर्शकों यह डरावना माहौल जरूर पसंद आएगा।सह-निर्देशक अनन्या बनर्जी ने बताया-हमें वहां असली स्कूल मिल गया। मौसम के मिजाज में लिपटा इसकी बाहरी साज-सज्जा, हल्के अंधेरे में डूबे हाल के रास्ते और परछायीं वाले कोने... सबने मिलकर ऐसा माहौल बनाया, जिससे सिहरन पैदा होती है। इसे देखकर ऐसा लगता है, जैसे लोकेशन ही अतीत की डरावनी कहानियों कह रही हो।

अधूरा की कहानी 2022 और 2007 के कालखंडों में सेट कहानी है। स्कूल के पूर्व छात्र अधिराज (इश्वाक सिंह) और मौजूदा छात्र वेदांत (श्रेणिक अरोड़ा) को कुछ राज और अपराध बोध जोड़ता है, जिसकी वजह से अतीत और वर्तमान के बीच की रेखा धुंधली हो रही है।इसी क्रम में 2007 के बैच के कुछ बेचैन करने वाले राज से भी पर्दा उठता है। अधूरा का निर्माण एमे एंटरटेनमेंट ने किया है। शो में रसिका दुग्गल,इश्वाक सिंह, श्रेणिक अरोड़ा, पूजन छाबड़ा अहम किरादरों में हैं

अधूरा प्राइम वीडियो पर 7 जुलाई को स्ट्रीम की जा रही है। प्राइम ने पिछले साल 10 थ्रिलर शोज का एलान किया था, जिनमें से एक अधूरा भी है। हालांकि, अधूरा पिछले कुछ अर्से में रिलीज होने वाले अकेला हॉरर शो है। बाकी शोज थ्रिलर रहे हैं, जिनमें दहाड़, फर्जी, डासिंग ऑन द ग्रेव शामिल हैं।