फिल्म 'राजी' में डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ नजर आने वाले विक्की कौशल ने उनकी लेटेस्ट फिल्म 'सैम बहादुर' में भी अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी है। रिलीज के दो सप्ताह के बाद भी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए आगे बढ़ रही है।

इस बीच 'सैम बहादुर' के 15वें दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि देशभक्ति की मिसाल कायम करती इस फिल्म ने बीते शुक्रवार को कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

'सैम बहादुर' के कलेक्शन में आया भारी उछाल

भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल ने अपना पूरा दमखम दिखाया है। एक्टिंग के मामले में इस फिल्म के जरिए विक्की ने एक बार फिर से ये साबित कर दिया है कि ऐसे ही उन्हें इंडस्ट्री का मंजा हुआ कलाकार नहीं कहा जाता है।

अभिनेता के कमाल के अभिनय ने इस मूवी की सफलता में अहम योगदान दिया है। ऐसे में एक नजर डाली जाए 'सैम बहादुर' के 15वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के आधार पर शुक्रवार को इस फिल्म ने 2.25 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

गुरुवार की तुलना में फिल्म की ये कमाई काफी ज्यादा है, क्योंकि 14 दिसंबर को 'सैम बहादुर' ने 1.65 करोड़ का कोराबार किया है। इसके साथ ही अब विक्की कौशल की इस मूवी की टोटल कमाई में भी बढ़ोत्तरी हुई है।

70 करोड़ के करीब पहुंची 'सैम बहादुर'

'सैम बहादुर' एक ऐसी फिल्म है जो आपके अंदर देशभक्ति की भावना जगा देती है। दुश्मन देश के मनसूबे को किस तरह से सैम मानेकशॉ ने अपनी बहादुरी से ध्वस्त किया था, उसका प्रमाण आपको विक्की कौशल की इस फिल्म में आसानी से देखने को मिलेगा।

गौर करें 'सैम बहादुर' के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो 68.85 करोड़ हो गया है और जल्द ही ये फिल्म 70 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी।